मोबाइल टी.वी.
जब आप मिमोबी टी.वी. डाउनलोड करते हैं, तो नोकिया हैंडसेट्स के लिए एक्सेस प्वाइंट डिफॉल्ट द्वारा सेट होगा और अन्य हैंडसेट्स के लिए एप्लीकेशन के सेटिंग्स विकल्प को देखें।
मैं मिमोबी टी.वी. के लिए पंजीकृत हूं, किंतु इसमें कहा जाता है कि मेरे फोन का मॉडल सपोर्ट नहीं कर पाता, मुझे क्या करना चाहिए?
हो सकता है कि आप किसी अन्य हैंडसेट के साथ पंजीकृत हों। कृपया अनसब्सक्राइब करें और इसके बाद सपोर्ट किए जाने वाले मॉडलों पर एप्लीकेशन रीइंस्टाल करें।
मिमोबी टी.वी. एप्लीकेशन इंस्टाल और रन करने के लिए आपके हैंडसेट में न्यूनतम 2एमबी फ्री मेमोरी होनी चाहिए।
मिमोबी टी.वी. एप्लीकेशन में उपलब्ध विभिन्न प्रकार के सब्सक्रिप्शन पैकेज मैं कहां से प्राप्त कर सकता हूं?
मेन स्क्रीन में मिमोबी टी.वी. एप्लीकेशन में आपको विभिन्न सब्सक्रिप्शन पैकेज चुनने का विकल्प मिलेगा - मासिक प्लान और पे-पर-व्यू प्लान आदि के बारे में विस्तृत जानकारी के लिए आप हैल्प मेनु से सहायता ले सकते हैं।
प्राइस प्वाइंट्स- 3जी के लिए अनुमोदित दरें (2.5जीनेटवर्क के समान) प्रति दिन प्रति चैनल 10/-रु. के भुगतान पर – कोई भी चैनल देखें (प्रीमियम/नॉन-प्रीमियम/क्षेत्रीय/नॉन क्षेत्रीय) एक दिन की अनलिमिटेड व्यूइंग के लिए 30/-रु., 35 गैर प्रीमियम/ गैर-क्षेत्रीय चैनलों में से एक गैर प्रीमियम/नॉन क्षेत्रीय चैनलों के लिए मासिक सब्सक्रिप्शन 99/- रु., 35 गैर प्रीमियम/ गैर-क्षेत्रीय चैनलों में से 12 गैर प्रीमियम/ गैर-क्षेत्रीय चैनलों के लिए मासिक सब्सक्रिप्शन 50/- रु., 12 क्षेत्रीय/प्रीमियम चैनलों में से एक क्षेत्रीय/प्रीमियम चैनल के लिए मासिक सब्सक्रिप्शन, 15 विशिष्ट गैर प्रीमियम चैनलों के लिए (कुछ क्षेत्रीय चैनलों सहित) मासिक सब्सक्रिप्शन 150/- रु.।
मैं अपने मोबाइल हैंडसेट पर अपने सिम कार्ड का उपयोग करके पंजीकरण करवा चुका हूं। अब मैं एक भिन्न हैंडसेट का इस्तेमाल कर रहा हूं, मिमोबी टी.वी. मुझे दोबारा पंजीकरण स्क्रीन क्यों दिखा रहा है?
जब आप अपने मोबाइल पर मिमोबी टी.वी. एप्लीकेशन इंस्टाल करते हैं, तो पहली बार चालू करने पर एप्लीकेशन स्वतः आरंभ हो जाएगी। यदि आप किसी अन्य प्लान के लिए पंजीकरण कराना चाहते हैं तो प्रभार उसके प्रभार के संबंध में विचार किया जाएगा और आपसे केवल नए प्लान का सब्सक्रिप्शन लिया जाएगा।
हां, आप एक बार 1 माह के लिए वैध 10 घंटे का फ्री प्रिव्यू देख सकते हैं।
क्या सब्सक्राइब करने से पहले मैं ऐसे अन्य चैनल भी देख सकता हूं, जो मेरे प्रति दिन पैकेज अथवा मेरे मासिक पैकेज का हिस्सा नहीं हैं?
हां, आप किसी भी सर्विस को सब्सक्राइब करने से पहले फ्री चैनल देख सकते हैं। एक बार पंजीकरण होने के बाद आप इनमें से कोई पैकेज नहीं देख सकेंगे।
आप मिमोबी टी.वी. के मासिक सब्सक्राइबरों को उपलब्ध सभी बेसिक चैनल प्राप्त कर सकेंगे। टी.वी. चैनलों की सूची www.mimobi.tv पर उपलब्ध है।
मैं एक प्रीपेड उपभोक्ता हूं, मैं मासिक/प्रति चैनल पैकेज के उपयोग अनुसार पंजीकरण का प्रयास कर रहा हूं, पंजीकरण के लिए मुझे कितना समय लगेगा?
एक प्री-पेड ग्राहक को पंजीकृत होने के लिए मिमोबी टी.वी. के साथ एक मासिक अथवा प्रति चैनल पैकेज लेना होगा जिसमें 24 से 48 घंटे का समय लगेगा।
- सेवाएं
- लैंडलाइन
- मोबाइल
- ब्रॉडबैंड
- एंटरप्राइज सर्विसेज
- व्यवसाय के अवसर
- प्रपत्र डाउनलोड करें
- सहायता केंद्र
- टोल फ्री नंबर
- किराए पर उपलब्ध स्थान
- मेरा खाता
- भुगतान लैंडलाइन / ब्रॉडबैंड बिल
- मोबाइल बिल का भुगतान करें
- मोबाइल डुप्लीकेट बिल
- एसएमएस अलर्ट
- हमसे संपर्क करें
- हम तक पहुंचे
- साइटमैप
- फीडबैक
- अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न