मोबाइल टी.वी.


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मैं एक पोस्टपेड उपभोक्ता हूं, मैं प्रतिदिनी पैकेज के उपयोग अनुसार पंजीकरण का प्रयास कर रहा हूं...

मैं एक पोस्टपेड उपभोक्ता हूं, मैं प्रतिदिनी पैकेज के उपयोग अनुसार पंजीकरण का प्रयास कर रहा हूं, पंजीकरण के लिए मुझे कितना समय लगेगा?

एक पोस्टपेड ग्राहक को पंजीकृत होने के लिए मिमोबी टी.वी. के साथ एक मासिक अथवा प्रति चैनल पैकेज लेना होगा जिसमें 24 से 48 घंटे का समय लगेगा।

मैंने एक मासिक/प्रति चैनल के लिए पंजीकरण कराया है, किंतु मुझे बराबर एक अलर्ट मिलता रहता है...

मैंने एक मासिक/प्रति चैनल के लिए पंजीकरण कराया है, किंतु मुझे बराबर एक अलर्ट मिलता रहता है कि अपने पंजीकरण की स्थिति की जांच करें? ऐसा क्यों है, और मुझे क्या करना चाहिए?

एक बार जब आप अपने पंजीकरण की पुष्टि के लिए एसएमएस प्राप्त कर लेते हैं तो आपका पंजीकरण एक्टिवेट हो जाना चाहिए। मासिक अथवा प्रति चैनल पैकेज के पंजीकरण के लिए 24 से 48 घंटे का समय लगेगा, यदि यह समय 24 से 48 घंटे से अधिक समय लगता है, तो कृपया कस्टमर केयर के 09400024365 नंबर पर कॉल करें।

मैंने मासिक/ प्रति दिन भुगतान/प्रति चैनल के लिए पंजीकरण कराया है और मुझे एक एसएमएस मिला...

मैंने मासिक/ प्रति दिन भुगतान/प्रति चैनल के लिए पंजीकरण कराया है और मुझे एक एसएमएस मिला, जिसमें बताया गया है कि आपका मिमोबी टी.वी. एक्टिवेट हो चुका है? इसके बाद मिमोबी टी.वी. शुरु किया तो मुझे कहा गया कि अपने स्टेटस की जांच करें? और जब मैंने जांच की कोशिश की तो जीपीआरएस सिंबल ने ब्लिंक करना जारी रखा और इसके आगे कुछ नहीं हुआ।

यहां नेटवर्क कमजोर लगता है, कृपया किसी भिन्न लोकेशन से अथवा भिन्न समय से एक्सेस करने का प्रयास करें।

जब में रोमिंग में होता हूं तो क्या प्रभार लागू होते हैं?

प्रभार की जानकारी के लिए 09400024365 नंबर पर कस्टमर केयर सं संपर्क करें।

मैंने मिमोबी टी.वी. इंस्टाल किया है; कृपया मुझे मासिक प्लान के लिए पंजीकृत करें।

किसी भी चैनल पर क्लिक करें, पैकेज प्रदर्शित होगा, पंजीकरण के लिए मासिक प्लान सलेक्ट करें।

जब मैं अपना स्टेटस जांचें पर क्लिक करता हूं, तो यह कहता है कि यह कार्य जारी है, इसका क्या अर्थ है?

आपने पंजीकरण का अनुरोध प्राप्त हो चुका है, किंतु यह अभी तक एक्टिवेट नहीं हुआ है। कृपया 24 से 48 घंटे के भीतर पुनः इसकी जांच करें।

पंजीकरण को एक्टिवेट करने के लिए कितना समय लगेगा?

पंजीकरण को एक्टिवेट करने के लिए लगभग 24 से 48 घंटे का समय लगेगा।

जब मैं अपना स्टेटस जांचें पर क्लिक करता हूं, तो मुझे एक एरर दिखाई देती है कि आपका प्री-पेड बैलेंस कम है?

कोई प्लान एक्टिवेट करने के लिए सब्सक्राइब हेतु आपके पास पर्याप्त बैलेंस होना चाहिए। ताकि, आप अपना बैलेंस जांच सकें और आगे कार्रवाई कर सकें।

जब मैं पंजीकरण के लिए प्रयास करता हूं तो मुझे एक एरर मैसेज मिलता है कि फोन का मॉडल सपोर्ट नहीं करता?

मिमोबी टी.वी. एप्लीकेशन केवल कुछ उपकरण मॉडलों पर काम करती है। अतः, मिमोबी टी.वी. के लिए अपने मॉडल के सपोर्ट की www.mimobi.tv वेबसाइट पर जांच करें।

मुझे एक एरर मैसेज मिलता है कि मिमोबी टी.वी. देखने के लिए री-रजिस्टर करें।

जब आपका प्रिव्यू विकल्प समाप्त हो गया हो और अभी तक आपने किसी भी सब्सक्रिप्शन पैकेज के लिए सब्सक्राइब नहीं किया हो तो री-रजिस्टप मैसेज पॉप अप होगा।