मोबाइल टी.वी.


7
6
5
4
3
2
1


क्लिप उचित रूप से चल रहा था किंतु अचानक मिमोबी टी.वी. लॉग ऑफ हो गया।

सिगनल कमजोर हैं (3जी की रेंज से बाहर हो सकता है)। ख) बैटरी की विफलता है।

यह कैसे जांच करें कि प्रोग्राम अपडेट है अथवा नहीं?

जब कभी कोई प्रोग्राम देखने के लिए सलेक्ट किया जाता है तो अपडेट हुए प्रोग्राम का समय और तारीख स्क्रीन पर दिखाई देगी।

वीडियो देखते समय टेलीफोन कॉल कैसे हैंडल करें?

इस स्थिति में वीडियो उतनी देर के लिए रुक जाएगा जितनी देर कॉल पर बात होगी और कॉल के बाद वीडियो वहीं से शुरु हो जाएगा।

यदि एक प्रोग्राम के बीच एक एसएमएस/एमएमएस मिलता है तो उसे कैसे हैंडल करें?

यदि आप कोई प्रोग्राम देख रहे हैं और इसी बीच एसएमएस मिलता है को आपकी स्क्रीन के दाएं कोने में एक मैसेज आइकॉन दिखाई देगा।

क्लिप देखते समय क्या मैं अलार्म सुन सकता हूं?

हां, अलार्म बजने पर क्लिप अपने आप रुक जाएगा और स्नूजिंग के बाद रुके हुए स्थान से आप क्लिप फिर से देख सकेंगे।

क्या मैं मिमोबी टी.वी. एप्लीकेशन अपने मित्र को भेज सकता हूं?

नहीं, इस समय मिमोबी टी.वी. ब्लूटूथ डाउनलोड को सपोर्ट नहीं करता।

प्रोग्राम कब-कब अपडेट होते हैं?

प्रोग्राम हमेशा अपडेट होते रहते हैं, जब क्लिप चलना आरंभ होता है, तो प्रदर्शित समय की जांच कर लें।

मुझे एक मैसेज मिलता है कि चैनल/प्रोग्राम अपडेटिड हैं, इसका क्या अर्थ है?

इसका अर्थ है कि या तो नए चैनल/प्रोग्राम अपडेट किए गए हैं अथवा डीलिट किए गए हैं।

मैं एक प्रोग्राम पर क्लिक करता हूं तो यह वापस आ जाता है और प्रोग्राम उपलब्ध नहीं है का संदेश मिलता है...

मैं एक प्रोग्राम पर क्लिक करता हूं तो यह वापस आ जाता है और संदेश मिलता है कि प्रोग्राम उपलब्ध नहीं है और चैनल/प्रोग्राम अपडेट हैं।

The program you have requested is no longer available

यदि मैं 3जी नेटवर्क से 2.5जी नेटवर्क में जाता हूं तो क्या होगा?

आपको मिल रही मोबाइल टी.वी. सर्विस जारी रहेगी, हालांकि इसका अनुभव 3जी नेटवर्क जितना बेहतर नहीं होगा।